Ravi ki duniya

Ravi ki duniya

Wednesday, January 31, 2024

व्यंग्य : फोटूवाले जी पैपरा जी

 


 

संदर्भ: पिछली शाम अपनी काॅकटेल-कम-काॅन्फ्रेंस

 

          सभी पैपराजी को मेरा दिल से हाअइयय !

 

               मेरा सप्ताह का प्रोग्राम फाइनल हो गया है अतः आपके लिये नत्थी कर रही हूं। ख्याल रखें मेरी फोटो साईड से लें और ऐसे दिखाना है कि आपने अचानक मुझे स्पाॅट किया है। मैं सिक्युरिटी चैक तक पहुंचू तब तक रील चलती रहनी चाहिये। आई वांट फुल बैक कवरेज।

 

सोमवार सुबह:

 

                 जिम में आते जाते दोनों वक्त कवर होना चाहिये। मेरे कर्वज, मेरी डीप नैक आनी चाहिये, मैं जर्सी की चेन खोल के रखूंगी।

 

सोमवार शाम:

 

             रेस्टोरेंट में उतरते वक्त की फोटो होनी चाहिये और देखना कि रेस्टोरेंट का साइन बोर्ड भी आ जाये। लौटते वक्त हम सीढ़ियों से नीचे उतरेंगे। फोटो फुल- फुल आना चाहिये और कैमरा ऑन रहे जब तक गाड़ी आँखो से ओझल न हो जाये। मैं थोड़ा चेहरे पर हाथ हथेली रखूंगी पर आप अपनी फोटोग्राफी जारी रखना।

 

मंगलवार सुबह:


            मंदिर जाने का वीडियो लेना है। सड़क पर चलते हुए का। मेरे फाॅरचूनर से उतरने के बाद कैमरा ऑन करना है। गाड़ी नहीं आनी चाहिये।

मैं कैज्युल्स में हूंगी और शाॅल में हूंगी। देखना मेरे नंगे पैर और ट्रिन्कैट्स/डिजायनर पायल जरूर आनी चाहिये।

 

मंगलवार शाम :

 

               एक शांति पाठ में जाना है। फाइव स्टार में है। गाड़ी से उतर कर लाॅबी तक कवरेज चाहिये। आपके साथी को समझा दिया है वो कमेंट्स के लिये मुंह के पास माइक लायेगा, उसको मेरा बाॅउन्सर धीरे से उठा कर परे कर देगा। बाउन्सर को समझा दिया है। हाथ हल्का रखेगा।

 

शुक्रवार सुबह:

 

              नाश्ते के लिये डोसा खाने जाना है। आप 9.10 बजे तक कामथ कैफे के गेट पर पहुंच जाना। मैं 9.20 तक पहुंच जाऊंगी। सवाल याद रखना आप यहां कब से आ रही हैं और दूसरा आपका फेवरिट ब्रेकफास्ट क्या है ?

 

शुक्रवार शाम:


          शाम को डिस्को और बार के उद्घाटन के लिये जाना है। नई लो-कट ड्रेस ली है। थाई-हाई है गोल्डन कलर की। लेटैस्ट क्रेज़ है। टाइम पर पहुंच जाना। ऐसा न हो कि वेट करनी पड़ जाये।

 

सी यू ! चाओ !

No comments:

Post a Comment